बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में फिर खुली स्वास्थ्य विभाग की पोल, पिता के शव को खुद पैक कर अंतिम संस्कार के लिए ले गयी बेटी

बेतिया में फिर खुली स्वास्थ्य विभाग की पोल, पिता के शव को खुद पैक कर अंतिम संस्कार के लिए ले गयी बेटी

BETTIAH : पश्चिम चंपारण के बेतिया जीएमसीएच में शर्मनाक तस्वीर सामने आई है. दरअसल अस्पताल ने कोरोना संक्रमण की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. इसके अस्पताल का कोई भी कर्मचारी शव को पैक करने नहीं आया. जिसके बाद अंत मे मृतक के पुत्री व पुत्र ने अस्पताल के शिकायत पेटी मे शिकायत डाल कर खुद पीपीई किट पहनकर अपने मृतक पिता का शव पैक किया. 

जबकि बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह स्थानीय सांसद खुद कई बार यहां के कर्मचारीयों व चिकित्सको के साथ बैठककर हर संभव मदद देने की बात करते है. इसके बावजूद ऐसी तस्वीर यहां सामने आई है. दरअसल बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल मे बेतिया के मंशा टोला के रहने वाले पेशे से ड्राईवर फखरू जमा की मौत कोरोना संक्रमण के कारण सुबह पाँच बजे हो गई. 

शव को कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार सौपने की मांग परिजन कर रहे थे. अस्पताल में मृतक के पुत्री रेशमा परवीन, पत्नी और पुत्र मो॰शुबू मौजूद थे. कई घंटों के बाद भी कोई सुगबुगाहट नहीं देख अंत मे रेशमाँ परवीन जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए कंट्रोल रूम पहुंची. इसके बाद वहां शिकायत दर्ज कराई तो अस्पतालकर्मियों ने उसे पीपीई किट उपलब्ध कराया. बेटी अपने भाई के सहयोग से पिता के शव को पैक कर स्ट्रेचर पर रख एंबुलेंस से अंतिम संस्कार के लिए कब्रिस्तान ले गई. वही इस मामले में अस्पताल अधीक्षक डॉ॰प्रमोद तिवारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार किया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News