बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बेटी ने कराई पिता की हत्या, शव से बदबू आने पर डाला परफ्यूम

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बेटी ने कराई पिता की हत्या, शव से बदबू आने पर डाला परफ्यूम

DESK : कहा जाता है की बेटियों पर हर पिता को नाज होता है. लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एकदत्तक पुत्री ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की पिता अपनी पुत्री को उसके बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों से बात करने के लिए मना करता था. 

बेटी इस बात को लेकर अपने पिता से नाराज थी. उसने अपने बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. पिता की हत्या करने के बाद लाश को कंबल में लपेट कर घर के पीछे झोपड़े में छिपा दिया था. पुलिस को इस घटना की सूचना 14 जनवरी को मिली. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान ने आगे बताया कि मृतक के शव को घर के पीछे बनी झोपड़े में छिपा दिया था और बदबू ना आए. इसलिए परफ्यूम भी डाला गया. हत्या के इस प्रकरण में दत्तक पुत्री ही मास्टरमाइंडनिकली. पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी नाबालिगलड़की, 21 साल के अनवर खान, 18 साल के शिखर, 20 साल के अनिल सोनारिया को गिरफ्तार किया है.

Find Us on Facebook

Trending News