बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैदियों को सुविधा पहुंचाने के आरोप में काराधीक्षक निलंबित, जेल से आपत्तिजनक सामान बरामद

कैदियों को सुविधा पहुंचाने के आरोप में काराधीक्षक निलंबित, जेल से आपत्तिजनक सामान बरामद

BETIA : बेतिया के तत्कालीन कारा अधीक्षक को कैदियों के साथ सांठगांठ करना महंगा पड़ गया। कर्तव्य में लापरवाही बरतने और कैदियों को सुविधा पहुंचाने के आरोप में सुरेश चौधरी को निलंबित कर दिया गया है। वर्तमान में सुरेश चौधरी नवादा मंडल कारा के अधीक्षक पद पर कार्यरत् थे। निलंबन की अवधि में सुरेश चौधरी का मुख्यालय शहीद जुब्बा सहनी केंद्रीय कारा, भागलपुर रहेगा।

कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही और उदासीनता बरतने के कारण सुरेश चौधरी को निलंबित किया गया है। बता दें कि बेतिया जिला प्रशासन द्वारा मंडल कारा, बेतिया में की गयी छापेमारी में भारी संख्या में मोबाइल एवं अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए गये थे। 21 अगस्त को बेतिया के डीएम और एसपी के द्वारा संयुक्त रूप से मंडल कारा में छापेमारी की गयी थी, जिसमें कई मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए गये थे। 

इसके पहले भी 11 अगस्त को मंडल कारा में छापेमारी की गयी थी, जिसमें कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गये थे। जिला प्रशासन को लगातार कारा अधीक्षक सुरेश चौधरी के खिलाफ शिकायतें भी मिल रही थीं। आखिरकार उन्हें निलंबित कर दिया गया। सुरेश चौधरी के खिलाफ अलग से आरोप पत्र गठित कर विभागीय कार्यवाही संस्थित करने की कार्रवाई की जायेगी।


Suggested News