बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पुलिस का नहीं रहा खौफ....बदमाशों ने पुलिस के सामने खुलेआम लहराए हथियार

बिहार में पुलिस का नहीं रहा खौफ....बदमाशों ने पुलिस के सामने खुलेआम लहराए हथियार

बेतियाः बिहार में पुलिस का खौफ नहीं रहा तभी तो पुलिस की मौजूदगी में हीं बदमाश हथियार लहराते हैं और फायरिंग करते हैं।ताजा मामला बेतिया की है। शुक्रवार को चनपटिया के कुमारबाग रेलवे रैक प्वाईंट  पर कब्जे को लेकर दो दबंगों के बीच हिंसक झड़प हो गई.दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे व हथियार के साथ हमला कर दिया।हमले में 3 लोग घायल हो गए हैं।

 इस दौरान पुलिस के सामने ही हथियार लहराए गए।मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हालात कोकाबू पाया। हालांकि अभी भी तनाव बना हुआ है।घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल कैंप कर रही है.।

बता दें किरेलवे रैक प्वाईंट पर माल उतरवाने को लेकर बेतिया में दोहरा हत्याकांड हो चुका है और हमेशा वर्चस्व को लेकर झड़प होती रहती है।वर्चस्वकी लड़ाई को देखते हुएरैक प्वाईंट को कुमारबाग रेलवे स्टेशन पर शिफ्ट कर दिया गया । पिछले महीने कुमारबाग रैक प्लाईंट पर स्थिति को कंट्रोल करने के लिए ओपी की भी स्थापना की गई। 

बावजूद इसके दबंग अभिषेक राय व स्थानीय दबंग प्रमोद सिंह के समर्थक कब्जा करने के लिएआपस में भिड़ गए।स्थानीय लोग बताते हैं कि दोनों गुट के बीच फायरिंग भी हुई है।लेकिन पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ सदर ने स्थानीय दबंग प्रमोद सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।वहीं जिस गाड़ी से हथियार को लाया गया था उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।




Suggested News