WHATSAPP पर महाकाल ग्रुप बनाकर शेयर करते थे कारनामा, 3 गिरफ्तार

BETIAH: बेतिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नगर थाना पुलिस ने 3 देसी कट्टा के साथ 3 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले है. जिसके आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे अपराधी

बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि नगर थाना क्षेत्र के रमना मैदान में कुछ अपराधियों के होने की सूचना मिली थी. हमने अविलंब एक विशेष टीम का गठन कर 3 अपराधी को 3 देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया. मौके से दो अपराधी भागने में सफल हो गए थे जिसे बाद में बानू छापर स्थित नवीन कॉलोनी लॉज से और एक अपराधी को चुहड़ी चनपटिया थाना क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया.

WHATSAPP पर महाकाल ग्रुप बनाकर शेयर करते थे कारनामा

पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने अहम खुलासा करते हुए कहा कि सभी अपराधी बेतिया, मोतिहारी, बगहा और भी  अलग अलग जगहों से बाइक की लूट की वारदात को अंजाम देते  थे. जांच के दौरान जो चौंकानेवाली बात सामने आई वो यें कि अपना वर्चस्व साबित करने के लिए गिरफ्तार अपराधियों ने WHATSAPP ग्रुप बना रखा था. महाकाल ग्रुप बनाकर ये लोग अपने कारनामे शेयर करते थे और इलाके में अपना दहशत कायम रखना चाहते थे.

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट...


Find Us on Facebook

Trending News