बेतिया में पुलिस को मिली सफलता, बैंक लूट की योजना बनाते दो को किया गिरफ्तार

बेतिया में पुलिस को मिली सफलता, बैंक लूट की योजना बनाते दो को किया गिरफ्तार

BETTIAH : बेतिया में कुछ अपराधी बैंक लूटने और बेतिया के एक बड़े व्यवसायी की हत्या करने की साजिश कर रहे थे. लेकिन घटना को अंजाम देने से पहले ही पुलिस ने शातिर लुटेरों के मंसूबे पर पानी फेर दिया. दो देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

उनके पास से पुलिस ने चोरी का एक बाइक भी बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने पांच अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी के पांच बाइक बरामद किया है. 

उधर शनिचरी थाना क्षेत्र के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को लूटने आए दो अपराधियो को दो देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसकी पुष्टि करते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंतकान्त ने कहा की दोनों गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ मे यह भी खुलासा हुआ की दोनों अपने अन्य साथियो की मदद से बेतिया के एक बड़े व्यवसायी की हत्या की योजना बना रहे. 

वहीँ बेतिया एसपी ने यह भी बताया की गुप्त सूचना मिली थी की कुछ अपराधी चोरी के बाईक को नौतन थाना क्षेत्र मे बेचने आए हुए है. तत्काल एक टीम का गठन कर नौतन थाना क्षेत्र मे छापेमारी की गई और पांचों अपराधियो को एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News