बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी के नौ बोलेरो के साथ अंतर्राजीय वाहन चोर गिरोह के नौ गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी के नौ बोलेरो के साथ अंतर्राजीय वाहन चोर गिरोह के नौ गिरफ्तार


पश्चिम चम्पारण:  बेतिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अंतर्राजीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए गिरोह के मुख्य सरगना समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इनलोगों के पास से चोरी के नौ बोलेरो समेत एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. 

BETIYA-POLICE-ARRESTED-INTERSTATE-VEHICLE-THIEF-GANG2.jpg

इस संबंध मे बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि बेतिया  उसके समीपवर्ती जिलों और नेपाल में बड़े पैमाने पर वाहन चोर गिरोह सक्रिय हैं. वाहन चोरी कर अवैध रूप से पेपर तैयार कर गाड़ियों की खरीद बिक्री भी की जा रही है. इस सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नारकटियगंज व बेतिया के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई.

BETIYA-POLICE-ARRESTED-INTERSTATE-VEHICLE-THIEF-GANG3.JPG

टीम के सदस्यों ने त्वरित कार्रवाई आरंभ करते हुए गौनाहा थाना अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करते हुए बड़े पैमाने पर चोरी की गई वाहन को बरामद किया. इसके साथ ही गिरोह के  सरगना विकास राय निवासी बैकुंठवा थाना रामनगर, जिला पश्चिम चम्पारण और अरुण राय निवासी महुआ सिकरा थाना महुआ जिला वैशाली के साथ गिरोह के अन्य सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है एवं दो फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है. गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर चोरी की गाड़ियों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. इसके साथ ही उन्होने यह भी बताया कि डीटीओ कार्यालय से फर्जी कागजात बनाने की सूचना मिले थी जिसकी भी जांच की जा रही है. फर्जी कागजात बनाने मे जो भीलोग इन्हे मदद करते थें उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा.

Suggested News