लूट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई बेतिया पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, तीन लोग घायल

लूट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई बेतिया पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, तीन लोग घायल

बेतिया। बड़ी खबर बेतिया से है जंहा लूट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है जिसमें बीएमपी जवान सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं ।आरोपी के पिता ने पुलिस जवान पंकज कुमार पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है वहीं मुफ्फसिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा के साथ एक अन्य जवान भी घायल हुआ हैं। हालांकि पुलिस हमलावर हरगुन प्रसाद सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिंगाछापर गांव की हैं। बताया जा रहा है कि बगहा में चार व पांच जनवरी को दो लुट की बड़ी वारदात हुई थी जिसको लेकर बगहा व बेतिया पुलिस संयुक्त रूप से छापेमारी करने पहुंची थी। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिंगाछापर गांव निवासी अर्जुन कुमार को लूट के मामले में गिरफ्तार करने के लिए देर रात लगभग डेढ़ बजे आरोपी के घर पहुंची थी। 

पिता ने किया हमला

पुलिस को आरोपी नहीं मिला तभी पुलिस टीम पर आरोपी के विक्षिप्त पिता हरगुन प्रसाद ने गुप्ती से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गुप्ती बीएमपी जवान पंकज कुमार के पेट में लगी जिसे तुरंत जीएमसीएच लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया हैं। वहीं मुफ्फसिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा व एक अन्य पुलिसकर्मी लालबाबू प्रसाद भी जख्मी हो गए जिनका नीजि क्लिनिक में ईलाज चल रहा हैं। इस बाबत थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया है कि हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया हैं वहीं लूट के आरोपी अर्जुन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं । 

Find Us on Facebook

Trending News