बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में बेटे को जल्दी जगाना पिता को पड़ा महंगा, पीट पीटकर कर दी पिता की हत्या

बेतिया में बेटे को जल्दी जगाना पिता को पड़ा महंगा, पीट पीटकर कर दी पिता की हत्या

Bettiah: बेटे को जल्दी जगाना पिता को महंगा पड़ गया. घटना बेतिया के बैरिया थाना के बैरिया टांड़ टोला की है जहां पिता बलिराम सिंह को उसके बेटे नागेंद्र सिंह ने पीट-पीटकर मार डाला.

इस मामले में पुलिस ने एफआईआर कर ली है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार को बेटा नागेंद्र सिंह दोपहर तक सोया हुआ था. मां उसे जगाने गई. मां ने बेटे से कहा कि इतनी देर तक कोई सोता है. तब नागेंद्र को गुस्सा आ गया वह मां को पीटने लगा. आवाज सुन बीच बचाव करने छोटा भाई गया तो उसे  भी पीटने लगा. इसके बाद उसके पिता बलिराम सिंह बचाने पहुंच गए. उन्होंने कहा कि जब खाली सोएगा तो काम  कैसे चलेगा, कौन कमाएगा.

यही सब कहते हुए वे बेटे को समझाने लगे.  बेटे को यह बात नागवार गुजरी. गुस्सा में आकर उसने पिता को भी पीट दिया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो पिता बलिराम सिंह के बयान पर एफआईआर कर ली गई.

इसके बाद  बेटा और बौखला गया. शनिवार की सुबह इसी को लेकर फिर से बहस होने लगी. उसके बाद बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला. इसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई. तब तक पुत्र फरार हो गया था. पुलिस ने शव को जीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पहले मारपीट की एफआईआर की गई थी परंतु अब हत्या में बदल गई है. महज जल्दी सोने से जगाने को लेकर पुत्र ने पिता को मौत की घाट उतार दिया. इस घटना ने सबको अचंभित कर दिया है.

Suggested News