बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया पुलिस ने चार युवकों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

बेतिया पुलिस ने चार युवकों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

BETTIAH : बेतिया के बगहा पुलिस जिला के रामनगर थाना क्षेत्र स्थित रामनगर में पुलिस ने छापेमारी करके चार युवक को एक देशी बन्दूक,315 बोर का एक पिस्टल,12 बोर का छ:जिन्दा कारतूस और तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबध मे बगहा पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि 2 मार्च को गुप्त सूचना मिली की एक वायरल तस्वीर में तीन लड़के तीन देशी हथियार के साथ खड़े हैं। वहीँ दुसरे वायरल तस्वीर में एक लड़का एक देशी बन्दुक हाथ में लेकर बैठा है। वहीं एक टेबल पर दो देशी हथियार के साथ तीन मोबाईल भी रखा हुआ है। 

जानकारी प्राप्त होते हीं पुलिस अवर निरीक्षक धर्मवीर भारती के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। जिसमें सहायक अवर निरीक्षक विनोद कुमार, सहायक अवर निरीक्षक रामानुज कुमार, सहायक अवर निरीक्षक आशा कुमारी राय थाना के पुरुष एवं महिला बल के लोग शामिल रहें। गठित टीम ने वायरल तस्वीर की जांच की। 

इसके बाद छापेमारी कर एक देशी बन्दूक एक नाली, 12 बोर का 6 जिन्दा कारतूस 315 बोर का एक पिस्टल का जिन्दा कारतूस और तीन मोबाईल बरामद किया गया। वहीँ वायरल तस्वीर में मौजूद युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है। 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News