बेतिया पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार, हथियार और चोरी की बाइक बरामद

बेतिया पुलिस ने चार चोरों को किया गिरफ्तार, हथियार और चोरी की बाइक बरामद

BETTIAH : बेतिया पुलिस ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी लोडेड कट्टा , दो चोरी के मोबाईल , एक बाईक और मास्टर की बरामद किया है. बताया जा रहा है की बेतिया और आसपास इन दिनों वाहन चोरी की घटना को देखते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक ने बेतिया एसडीपीओ के नेतृत्व मे एक टीम का गठन किया था. इस संदर्भ मे बेतिया पुलिस अधीक्षक ने संवादताता सम्मेलन कर बताया की आज सुबह गुप्त सूचना मिली थी की कुछ अज्ञात लोग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए है. सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर चार बाईक चोर को एक चोरी की बाईक , एक मास्टर चाभी , एक देशी लोडेड कट्टा और दो मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया है. चारों से अभी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद चारों को न्यायिक हिरासत मे जेल भेजा जाएगा. 

उधर औरंगाबाद के दाउदनगर अनुमंडल मुख्यालय में स्थापित इकलौते बालिका इंटर स्कूल के स्मार्ट क्लास से चोरों ने एलईडी टीवी व होम थिएटर (म्यूजिक सिस्टम) चोरी कर ली. इस घटना की जानकारी विद्यालय के शिक्षकों ने तब लगी. जब दोपहर में जब विद्यालय का परिचारी प्लस टू इंटर भवन को देखने गया. उसने देखा की ताला का कुंडी व स्मार्ट क्लास का गेट व शटर टूटा हुआ है. स्मार्ट क्लास में एलईडी टीवी और म्यूजिक सिस्टम था,जिसे चोरों ने चुरा लिया. इस संबंध में प्रभारी प्रधानाध्यापक मनीष कुमार द्वारा लिखित शिकायत दाउदनगर थाना में दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि कल तक सब कुछ ठीक-ठाक था. 

प्रभारी प्रधानाध्यापक ने बताया कि वे एक दिन के दैनिक प्रभार में है. प्लस टू की बिल्डिंग में आमतौर पर कोई आता जाता नहीं है. विद्यालय तो खुला हुआ है लेकिन छात्राओं के लिये खुला हुआ नहीं है. जिसके कारण स्मार्ट क्लास भी नहीं चल रहा है. रोज की तरह शिक्षक विद्यालय आये हुये थे और जब विद्यालय परिचारी प्लस टू की बिल्डिंग में भ्रमण करने पहुंचे तो चोरी की इस घटना का पता चला. चोरी गये सामग्रियों की कीमत करीब 65 से 70 हजार रुपये बतायी जाती हैं. हालांकि चोरों ने पंखा को हाथ नहीं लगाया है.

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News