बेतिया गोलीकांड : पुलिस ने कहा दस साल पहले आरोपी की मां को लेकर फरार हो गया था फुफेरा भाई, बड़े होने पर अब लेना चाहता था बदला

बेतिया गोलीकांड  : पुलिस ने कहा दस साल पहले आरोपी की मां को लेकर फरार हो गया था फुफेरा भाई, बड़े होने पर अब लेना चाहता था बदला

BETIA : प.चम्पारण के योगापट्टी थाना क्षेत्र मे एक अपराधी ने घर मे घुस चार को मारी गोली दो की हालत गंभीर ,ग्रामिणो के पिछा करने पर अपराधी तबाडतोड फायरिंग करते हुए निकला ग्रामिणो की सजगता व तत्परता से फायरिंग करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान  बेतिया मे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने घटना के कारणों को लेकर पर्दा उठाते हुए बताया कि यह पूरा मामला पारिवारिक है, जिसकी जड़ें दस साल पहले हुई एक घटना से जुड़ी हुई है। 

उन्होंने बताया कि आज अहले सुबह योगापट्टी थाना क्षेत्र के डुमरी अहिरौली गांव में मोटरसाइकिल पर सवार एक अपराधी द्वारा घर में घुसकर राजा बाबू पटेल, विजय पटेल पिता शंभू पटेल को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली मारकर भागने के क्रम में उक्त अपराधी द्वारा रास्ते में आए लोगों पर भी अपने दोनों हाथ में लिए हथियार से फायरिंग किया गया। जिसमें दो ग्रामीण सुधन माझी व रुस्तम अंसारी गोली लगने से घायल हुए। फायरिंग कर भागने के क्रम में वह गन्ना के खेत में छुप गया। बेतिया सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं योगापट्टी थाना द्वारा ससमय घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से फायरिंग करने वाले अभियुक्त पश्चिम चंपारण जिला के मनुआपुल ओपी क्षेत्र के लपटही निवासी रंजीत पटेल पिता रमेश पटेल को एक देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक गोली, 3 खोखा, एक बैग एवं एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। 

इस संबध मे बेतिया एसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का कारण जांच के क्रम में यह बताया की गोली चलाने वाले व्यक्ति रंजीत पटेल की मां लगभग 10 वर्ष पहले विजय पटेल के साथ भाग गई थी। रंजीत पटेल की उम्र 22 साल है। विजय पटेल दोनों ममेरे फुफेरे बड़े भाई हैं। रंजीत पटेल के पिता के द्वारा दूसरी शादी कर ली गई है, इस बात को लेकर रंजीत पटेल अपने फूफेरे भाई को जान से मारने की नियत से उसके गांव गया था। जिसके कारण यह घटना घटित हुई है। वर्तमान में रंजीत पटेल की मां और विजय पटेल के संबंध के बारे में पुलिस अनुसंधान कर रही है। घायल व्यक्तियों का इलाज जीएमसीएच बेतिया में चल रहा है। स्थानीय लोगों द्वारा स्पष्ट रूप से बताया गया है कि उक्त घटना में एक ही व्यक्ति सम्मिलित है, फिर भी एहतियात के तौर पर पुलिस द्वारा हर बिंदु पर गहनता से जांच की जा रही है, वर्तमान में विधि व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। पुलिस द्वारा घटना स्थल पर काम किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News