बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेऊर जेल में माफियाराजः दबंग कैदियों का वार्ड किसी लग्जरी होटल से कम नहीं, कमजोर कैदियों को देते हैं ऑन स्पॉट सजा, देखें वीडियो

बेऊर जेल में माफियाराजः दबंग कैदियों का वार्ड किसी लग्जरी होटल से कम नहीं, कमजोर कैदियों को देते हैं ऑन स्पॉट सजा, देखें वीडियो

Patna : बिहार के सबसे बड़े जेल बेऊर केंद्रीय कारा में दबंग कैदियों का साम्राज्य कायम है. जेल प्रशासन की मिलीभगत से दबंगों का राज चल रहा है. दबंग, बाहुबली कैदी जो मर्जी वो करते हैं. अब तो जेल में पंचायत लगाकर कमजोर कैदियों को सजा भी दे रहे हैं. बिहार की राजधानी पटना के बेऊर जेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें खुलेआम कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जा रही है. यह वीडियो एक अपराधी के परिजनों ने जारी किया है, जिसे देखकर अधिकारी और आम जनता सकते में है. News4Nation इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल राजधानी पटना के बेऊर जेल का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें यह साफ- साफ नजर आ रहा है कि किस तरह दबंग और बाहुबली कैदी अपने रसूख का फायदा उठा रहे हैं. इन कैदियों ने जेल के वॉर्ड को अपनी सुविधा के अनुसार होटल के कमरे की तरह आलीशान बना दिया है. वीडियो में आप एक वॉर्ड को देख सकते हैं जहां ऐश-ओ-आराम का पूरा इंतजाम है. यहां अच्छे गद्दे और कंबल रखे दिख रहे हैं. एक कलर टीवी और होम थिएटर भी है और दो कैदी आराम से टीवी देखकर मनोरंजन कर रहे हैं. इसके साथ ही साथ जमीन पर फ्लोर मैट बिछा हुआ है जो कि घरों में भी कम ही इस्तेमाल होता दिखाई देता है. वॉर्ड के एक तरफ बाकायदा मंदिर बना हुआ है जिसमें पूजा पाठ से जुड़े सभी सामान रखे हुए हैं.

 इसके अलावा काफी सारा गैर जरूरत का सामान भी करीने से सजा नजर आता है जिससे यह साफ जाहिर होता है कि किस तरह जेल के अंदर होटल जैसी सुविधा मिल रही है और कैदी आराम फरमा रहे हैं. इसके अलावा एक और वीडियो भी है जिसमें दबंग कैदी एक अन्य अपराधी से उठक बैठक करा रहे हैं. यह अपराधी कुणाल शर्मा है जिसे काफी तलाश के बाद पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार किया है. कुणाल शर्मा साइबर अपराध करने वाले गैंग का सरगना है और उसने साइबर अपराध करने के लिए एक साल मलेशिया में ट्रेनिंग भी ली है. 

यह वीडियो कुणाल शर्मा के परिजनों ने ही शेयर किया है जिसमें उससे अन्य कैदी उठक बैठक लगवा रहे हैं. खबरों के मुताबिक जेल आईजी मिथिलेश मिश्रा को भी यह वायरल वीडियो मिला है, जिसके बाद से वह मीडिया के सवालों का जवाब देने से बच रहे हैं. फिलहाल वायरल वीडियो का सत्यता की जांच हो रही है. रिपोर्ट आने के बाद बड़ी कार्रवाई होने की पूरी उम्मीद है. 


Suggested News