बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम को झुठलाने वाले बहरूपियों से सावधान रहें, 22 जनवरी को आनेवाला है ऐतिहासिक क्षण : सांसद

राम को झुठलाने वाले बहरूपियों से सावधान रहें, 22 जनवरी को आनेवाला है ऐतिहासिक क्षण : सांसद

DEORIA : भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत सदर सांसद डा.रमापतिराम त्रिपाठी ने कसया रोड़ स्थित विद्या धर्म संजीवनी विद्यालय के प्रांगण में स्थित राम जानकी मन्दिर में साफ-सफाई किया।

इस दौरान सांसद श्री त्रिपाठी ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिये हुये आन्दोलन में अर्पण भी था तो तर्पण भी था,संघर्ष भी था तो संकल्प भी था।आज वो संकल्प पूरा होने जा रहा है।22 जनवरी को वो ऐतिहासिक क्षण आने वाला है, जब हमारे भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजने जा रहे हैं।हमारे आराध्य के दर्शन टेंट में करने की दशकों पुरानी पीड़ा अब दूर होने जा रही है।अब प्रभु दिव्य और भव्य मन्दिर में विराजमान हो रहे है।इसलिये हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता देश के  सभी तीर्थ स्थलों पर साफ-सफाई कर रहे है।

उन्होंने कहा कि भारत की सांस्कृतिक चेतना के प्राण की पुनर्प्रतिष्ठा अब 22 को होने वाली है,इस दिन के लिये मेरा समस्त जनपदवासियों से आग्रह है कि अपने-अपने घर दीप अवश्य जलाये।उन बहरूपियों से सावधान रहें जो पहले राम झुठलायेंगे और फिर अपनायेंगे। इस दौरान रमेश वर्मा,अम्बिकेश पाण्डेय,गोविन्द चौरसिया,पवन जायसवाल,अखिलेश मिश्रा,रवि पाण्डेय,सुधीर मद्धेशिया,राहुल मिश्रा,सुशील सिंह,नित्यानन्द पाण्डेय,अमित मिश्रा,संतोष गुप्ता आदि रहे।

Suggested News