निर्ममता की हदें की पार! युवती की हत्या की, एसिड से चेहरे को जलाया और फिर फेंक दिया

निर्ममता की हदें की पार! युवती की हत्या की, एसिड से चेहरे को जलाया और फिर फेंक दिया

JAMUI : जिले के चकाई थाना क्षेत्र में एक युवती की लाश बरामद की गई है। युवती की लाश जिसने भी देखी, उसकी रूह तक कांप गई। हत्यारों ने इस बेरहमी और निर्ममता से घटना को अंजाम दिया है। कातिलों ने पहले युवती की हत्या की, फिर पहचान छिपाने के लिए पूरे चेहरे को एसिड से जला दिया। युवती की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है। एक महिला का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत नारोदह के समीप की है। पुलिस के अनुसार हत्यारों द्वारा दुपट्टा लगाकर बड़ी बेरहमी से उसे मार दिया गया है। महिला की पहचान छुपाने के लिए हत्यारों द्वारा सिर पर तेजाब डाल दिया गया, जिससे महिला का सिर पूरी तरह से खराब हो गया है। शव पूरी तरह सड़ गया है, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि  महिला की हत्या तीन-चार दिन पूर्व की गई है। फिलहाल मृत शव की पहचान की कोशिश की जा रही है।

चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार, SI योगेंद्र यादव, CRPF 215 एवं पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस संबंध में चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि महिला के शव की शिनाख्त की जा रही है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या को लेकर कुछ स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी।

Find Us on Facebook

Trending News