वाहन जांच के दौरान बगहा में तीन लाख रूपये बरामद, जांच में जुटी पुलिस

वाहन जांच के दौरान बगहा में तीन लाख रूपये बरामद, जांच में जुटी पुलिस

BAGAHA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से विशेष चौकसी बरती जा रही है. इसी कड़ी में जिले में वाहन जांच के क्रम में बाइक सवार से तीन लाख रुपया नगद बरामद किया गया. रुपये से संबंधित साक्ष्य नहीं देने पर उसे जब्त कर लिया गया. मिली जानकारी के अनुसार रामनगर-भैरोगंज मुख्य सड़क पर प्रखंड परिसर के समीप त्रिवेणी नहर से वाहन जांच के क्रम में पुलिस ने तीन लाख रुपये बरामद किए हैं. 

रुपये जिसके पास से बरामद हुए हैं. उसने समुचित साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया है. जिसके कारण राशि को जब्त कर लिया गया है. बाइक सवार चौतरवा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पकड़ी गांव निवासी सिकंदर अंसारी व कमरूद्दीन मियां हैं. 

बताया जा रहा है की एएसआइ कृष्णा राय पुलिस बल के साथ वाहन जांच कर रहे थे. इसी क्रम में नगर की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग भैरोगंज की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने उन्हें जांच के लिए रोक लिया. जब उनके बैग की तालाशी ली गयी तो रुपये बरामद हुए. एएसआइ ने रुपयों के बारे में पूछताछ की तो राशि का प्रमाण प्रस्तुत नहीं कर सकें. 

इधर बाइक चालक सिकंदर ने बताया कि बेटी की शादी नरकटियागंज में पक्की हुई है. जिसके लिए खरीदारी करने नरकटियागंज गए थे. इसी दौरान जहां शादी पक्की हुई है. उस पक्ष के लोगों ने शादी से इंकार कर दिया. इसके बाद पैसे लेकर घर वापस जा रहे थे. इसी क्रम में पुलिस ने पकड़ लिया. थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह ने बताया कि रुपये जब्त कर वरीय अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News