भाभी की इश्क में इस कदर था पागल की अपनी पत्नी को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, ऐसे दिया घटना को अंजाम

भाभी की इश्क में इस कदर था पागल की अपनी पत्नी को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, ऐसे दिया घटना को अंजाम

नवगछिया: नवगछिया थाना क्षेत्र के पकड़ा गांव में बुधवार को अवैध संबंध का विरोध करने पर महिला की ईंट से कूच कर उसके पति और गोतनी ने मिल कर हत्या कर दी है. मृतिका महिला पकड़ा निवासी मंटू राय की पत्नी मानो देवी है. ईंट से पति और उसकी भाभी द्वारा हमला कर दिए जाने के बाद महिला मानो देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. 

मानो देवी की चचेरी बहन पकड़ा की ही पूजा देवी ने उसे नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल लाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर मायके वालों को सौंप दिया है. मामले की प्राथमिकी मृतिका की चचेरी बहन पूजा देवी के लिखित बयान के आधार पर पति मिंटू राय और मृतिका की गोतनी बबीता देवी को नामजद करते हुए नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है. पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुट गयी है. पुलिस को मृतिका के पति और उसकी प्रेमिका की तलाश है. दूसरी तरफ मामले में दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं. घटना के संबंध में मृतिका की चचेरी बहन पूजा देवी ने कहा कि सुबह नौ बजे उसके पड़ोस में रहने वाली बहन मानो देवी के घर हो हल्ला हो रहा था.

जब वह अपने बहन के घर पहुंची तो देखा कि उसकी बहन को उसका पति, भाभी बबीता देवी और अन्य लोग मिल कर ईंट से मार रहे हैं. ईंट से बार बार हमला किये जाने के बाद उसकी बहन का चेहरा नाक, मुंह बुरी तरह से चोटिल हो गया था. बहन के बेहोश हो जाने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. पूजा ने बताया कि इसके बाद वह मानो को लेकर अनुमंडल अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पूजा देवी ने कहा कि  उसकी बहन मानो देवी के पति मिंटू राय का उसकी भाभी बबिता देवी के साथ अवैध संबंध चल रहा है. मिंटू राय  बाहर रह कर नौकरी करता है.10 दिन पहले ही वह गांव आया था. 


अक्सर मानो देवी अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करती थी जिससे बराबर घर मे झगड़ा होते ही रहता था. पूजा देवी ने कहा कि बुधवार की सुबह मानो ने अपने पति और गोतनी बबीता देवी को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. इसी कारण उसके पति और गोतनी समेत अन्य ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. जानकारी मिली है कि मृत महिला का मायके बिहपुर थाना क्षेत्र के सोहोड़ी गांव में है. मृतिका के पिता अवकाश प्राप्त चौकीदार कैलाश राय हैं. घटना की बाबत नवगछिया थाने के थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News