बिहार भाजपा के मंत्री से अपराधियों ने मांगी रंगदारी,नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी,मचा हड़कंप

बिहार भाजपा के मंत्री  से अपराधियों ने मांगी रंगदारी,नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी,मचा हड़कंप

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारी अपने जोरों पर है सभी नेता चुनाव में जीत की तैयारी कर रहे हैं ।तो दूसरी तरफ अपराधियों का मनोबल भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर अपराधियों ने अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री अमृता भूषण से उनके मोबाइल पर फोन करते हुए रंगदारी की मांग की है और नहीं देने पर अंजाम भुगतने तथा अपहरण कर लेने की धमकी भी दी है ।इस मामले में भाजपा नेत्री के द्वारा पटना पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाया गया है और शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार प्रदेश भाजपा मंत्री अमृता भूषण के मोबाइल पर अज्ञात अपराधियों द्वारा उनके मोबाइल व्हाट्सएप के जरिये कॉल अथवा मेसेज भेज कर इस तरह से परेशान किया जा रहा है। इस तरह के हरकत से वह काफी परेशान हो गई और इस मामले की लिखित शिकायत पटना पुलिस के वरीय अधिकारी को दी । जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि  वह अपने घर कुम्हरार में थी तभी एक अनजान नंबर से फोन आया और रंगदारी के रूप में पैसे की मांग की गई ।और नहीं देने पर अंजाम भुगतने तथा अपहरण करने की धमकी दी गई। अपराधियों द्वारा 7292885504, 9534668772 नंबर से व्हाट्स एप कॉल अथवा मेसेज भेजकर धमकी दी जा रही थी। दोपहर बाद ...772 से व्हाट्सएप मेसेज कर धमकी दी गई। काफी सारे मेसेज भेजे गए हैं।

वही पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  बीजेपी की महिला नेत्री द्वारा लिखित शिकायत किए जाने के बाद  पुलिस के साइबर सेल के द्वारा अपराधियों के नंबर को सर्विलांस पर लेकर अपराधियों के तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News