पटना में भाभी के प्यार में पागल देवर ने फांसी लगाकर दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

पटना में भाभी के प्यार में पागल देवर ने फांसी लगाकर दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में भाभी के साथ अवैध संबंध को लेकर एक बच्चे के बाप ने आत्महत्या कर ली है. भाभी के प्यार में पागल एक पति ने अपनी पत्नी से बेवफाई करके भाभी के साथ रहने का मन बना लिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. घटना पटना के मनेर थाना इलाके की है. जहां बलुआ गांव के रहने कन्हाई राम नामक शख्स को भाभी से प्यार हो गया. कन्हाई के भाभी को दो बच्चा भी है. 

प्यार में पागल देवर ने अपनी भाभी के लिए अपने पत्नी और अपने बच्चों को भी छोड़ दिया और अपने भाभी पर शादी करने का दवाब बनाने लगा. लेकिन महिला राजी नहीं हुई. जिसके कारण देवर ने फांसी लगाकर जान दे दी. वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और लाश को बरामद कर लिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक कन्हाई राम का भाभी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. जिसको लेकर घर में हमेशा झगड़ा होते रहता था. भाभी के प्यार में पागल कन्हाई ने अपने पत्नी को भी भगा दिया था. 

पुलिस का कहना है कि मृतक कन्हाई के गले में जख्म का निशान है. पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दी है और इस मामले की छानबीन में जुट गई है. मनेर थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक बलुआ गांव में कन्हाई नामक युवक ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी की आत्महत्या हैं की हत्या. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News