बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, बनाया प्लान और कर दिया ऐसा गंदा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

देवर के प्यार में पागल हुई भाभी,  बनाया प्लान और कर दिया ऐसा गंदा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

डेस्क-वैसे तो प्यार,प्रेम इश्क प्रसंग के तमाम किस्से आपने पढ़े सुने और देखे होंगे. प्यार में युवक और युवती के धोखेबाजी की कहानी भी आपको पता होगी. ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले से भी सामने आया है. एक युवती की शादी छतरपुर जिले बमीठा थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई. सब कुछ ठीक चल रहा था, इसी बीच युवती की नजरे चार उसके देवर से हो गई. प्रगाढ़ता बढ़ती गई. इश्क दोनों तरफ लगी थी लेकिन बीच में महिला का पति दीवार बन कर खड़ा था. दोनों का एक दूसरे के बिना का रहना मुश्कील हो गया. एक दिन महिला ने  देवर से  मिलकर पति को नींज की गोली दे दी और गला दबा कर हत्या कर दी. 

छतरपुर जिले बमीठा थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक युवक की गला घोंटकर हत्या की गई थी. युवक का शव गांव के ही एक खाली मकान में पड़ा हुआ मिला था. पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद जांच शुरू कर दी, तहकीकात जैसे जैसे आगे बढ़ी वैसे वैसे चौकाने वाले खुलासे होने लगे. पुलिस ने पाया  की युवक की हत्या गला घोंटकर की गई थी. हत्या को आत्महत्या बनाने के लिए गले में रस्सी बांधी गई थी. पुलिस ने  इस मामले में मृतक की पत्नी और सगे भाई को गिरफ्तार किया.

छतरपुर एसपी अगम जैन ने बताया कि मृतक युवक की पत्नी और उसके भाई का इश्क चल रहा था. दोनों मृतक को रास्ते से हटाना चाहते थे इसी लिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई. मृतक की पत्नी ने उसे खाने में नींद की गोली खिला दी और फिर दोनों ने मिलकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी.दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

राजनगर पुलिस टीम ने इस हत्या का खुलासा किया तो सुनकर हर किसी के कान खड़े हो गए.

Suggested News