आखिरकार मान गए राजद विधायक भाई वीरेंद्र,मीसा भारती के साथ शेयर किया मंच

आखिरकार मान गए राजद विधायक भाई वीरेंद्र,मीसा भारती के साथ शेयर किया मंच

पटना : पाटलिपुत्र सीट से लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ रही है ।बताया जाता है कि मीसा को उम्मीदवार बनाए जाने से मनेर के राजद विधायक भाई वीरेंद्र नाराज चल रहे थे।वे पार्टी के किसी कार्यक्रम में या चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो रहे थे ।उन्होंने पाटलिपुत्र के रण से अपने आप को पूरी तरह से अलग रखे हुए थे। भाई वीरेंद्र के चुनाव प्रचार से अलग रहने से लालू परिवार परेशान था। मीसा खेमा को चिंता सताने लगी थी कि कहीं भाई वीरेंद्र का खेमा भितरघात न कर दे।

आखिरकार मन गए राजद विधायक

राजद ने उन्हें मनाने की भरसक कोशिश की। बताया जाता है कि राबड़ी देवी और लालू प्रसाद की तरफ से भी भाई बिरेंद्र को मीसा भारती की मदद करने को कहा गया। आखिरकार भाई वीरेंद्र माने और मीसा भारती के साथ मंच शेयर करने को राजी हुए।

 गुरुवार को मनेर में मीसा भारती और भाई बिरेंद्र एक मंच पर थे। भाई वीरेंद्र ने मनेर में मीसा भारती का स्वागत किया और एक मंच से सभा को संबोधित किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी तरह के मतभेद से इंकार किया। लेकिन वहां मौजूद सबके जुबान पर यही बात थी किआखिरकार भाई बिरेंद्र को मना ही लिया गया।

 तेज प्रताप ने भाई बिरेंद्र पर बोला था बड़ा हमला

 कुछ दिन पहले तेज प्रताप यादव ने भाई बिरेंद्र पर बड़ा हमला बोला था और कहा था कि भाई बिरेंद्र कौन है मैं नहीं जानता हूं। इसके बाद भाई बिरेंद्र ने भी तेज प्रताप पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वे आरजेडी में सिर्फ लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को जानते हैं ।उसके बाद कौन क्या कहता है इसकी परवाह नहीं करते। तभी से तेज प्रताप और भाई वीरेंद्र के बीच 36 का रिश्ता है

Find Us on Facebook

Trending News