बम धमाकों से दहला भागलपुर शहर : जमीन विवाद में दो गुटों के बीच हुई बमबारी, दो लोग गंभीर रूप से घायल

बम धमाकों से दहला भागलपुर शहर : जमीन विवाद में दो गुटों के बीच हुई बमबारी, दो लोग गंभीर रूप से घायल

BHAGALPUR : भागलपुर में अभी अभी बम धमाका की बात सामने आ रही है। वही भागलपुर के  काजीचक जर्रापट्टी में सोमवार की दोपहर अपराधियों के जमावड़े के बीच दो बम धमाके से अफरातफरी मच गई। धमाका जर्रापट्टी के टिंकू मास्टर के गैराज के पास हुई। धमाके की आवाज सुन मोहल्ले के लोग दहशत में आ गए। धमाके में गैराज के पास जुटे दो बदमाशों के गम्भीर रूप से जख्मी होने की बात सामने आ रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों घायलों को किसी गुप्त जगह पर उपचार कराया जा रहा है। 

चर्चा है कि एमरोजिया और मुस्तकीमिया नामक बदमाश किसी पोखर से जुड़ी जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष की तरफ से कुछ अपराधियों को इकठ्ठा कर रखे थे। उस दौरान बम, पिस्तौल से लैस अपराधियों के लिए शराब का भी इंतजाम था। तभी वहां एक के बाद एक दो धमाके हुए। धमाका बम बनाते समय हुआ या बम के अचानक गिर जाने या दबाव में आने से हो गया, इसका पुलिस पता कर रही है। धमाका काफी शक्तिशाली था। 

पुलिस वहां जमा हुए अपराधियों, उनके इरादे  और जख्मी बदमाशों का पता करने में जुट गई है। सिटी एसपी के निर्देश पर सिटी एएसपी मोजाहिदपुर पुलिस की मदद धमाके के पीछे का सच जानने का प्रयास कर रहे हैं। घटनास्थल की जांच के लिए विशेष टीम लगाई गई है। हालांकि पुलिस की तरफ से बम विस्फोट की पुष्टि नहीं की  गई है.

Find Us on Facebook

Trending News