भागलपुर के मायागंज अस्पताल में कोरोना से 3 और मौत, मृतकों की कुल संख्या बढ़कर हुई 58

भागलपुर के मायागंज अस्पताल में कोरोना से 3 और मौत, मृतकों की कुल संख्या बढ़कर हुई 58

Bhagalpur: जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. पिछले एक सप्ताह से प्रतिदिन मरीजों की मौत हो रही है. गुरुवार की रात से लेकर शुक्रवार के दोपहर तक 13 घंटे के भीतर तीन कोरोना मरीजों की मौत हो गई.

मरने वालों में एक महिला बिहपुर की है. इसके अलावा बांका और मुंगेर के मरीज भी शामिल हैं. कोरोना संक्रमण से मरने वालों मरीजों की संख्या बढ़कर 58 हो गई. वहीं जिले में डॉक्टर समेत 128 नए संक्रमित मिले हैं. बांका खेसर के 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत अस्पताल के आइसीयू में गुरुवार की रात करीब 11.30 बजे हो गई.

उन्हें ब्लड प्रेशर के अलावा और कई बीमारियां थीं. छह दिन पूर्व सदर अस्पताल में कोरोना की जांच कराई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें डॉ राजकमल चौधरी की यूनिट में भर्ती किया गया था. मुंगेर के 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत गुरुवार की देर रात हुई. उन्हें मुंगेर से गंभीर हालत में जेएलएनएमसीएच में रेफर किया गया था. भर्ती होते ही उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया. वहीं बिहपुर की 55 वर्षीय महिला की मौत भी शुक्रवार को करीब एक बजे हो गई. इन्हें 15 जुलाई को अस्पताल में भर्ती किया गया था. बिहपुर में जांच करवाने पर कोरोना होने का पता चला था. 


Find Us on Facebook

Trending News