नवगछिया में नगर पंचायत के उपाध्यक्ष के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, गाड़ी खरीदने के बाद पार्टी देने पहुंचा था संतोष

नवगछिया में नगर पंचायत के उपाध्यक्ष के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, गाड़ी खरीदने के बाद पार्टी देने पहुंचा था संतोष

नवगछिया : नवगछिया में अपराधियों ने नगर पंचायत अभिषेक रमन उर्फ पीएन यादव के गाड़ी के चालक संतोष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम  नवगछिया थाना इलाके के एनएच 31 लक्ष्मी होटल के पास सोमवार की देर रात को दिया है.

 अपराधियों ने संतोष यादव को एक गोली सीने में मारी  जिससे उसकी मौत हो गई.  घटना की सूचना मिलने पर नवगछिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना स्थल से एक देसी कट्टा बरामद किया है और इलाके के एक दबंग व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है. घटना के बारे में मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को संतोष ने एक यूपी नवर इनोवा गाड़ी  खरीदी थी. 

जिसको लेकर के कुछ दोस्तों के साथ राजमार्ग 31 स्थित चौक पर गया था वहीं पर खाने-पीने की पार्टी थी. खाने पीने के दौरान ही अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को ट्रैक्टर के नीचे छुपा दिया गया था .बताया जाता है कि मृतक संतोष राजद नेता बाहुबली विनोद यादव के कार ड्राइवर रहा था. पिछले कुछ वर्षों से अपने पैरों पर खड़ा होने का प्रयास कर रहा था. इसी को लेकर के रसलपुर में विवाद हुआ है. जिसके कारण इसकी हत्या हुई.

वहीं एसडीपीओ परविंद्र भारती ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. मामले में छापेमारी की जा रही है. संतोष का अपराधिक इतिहास को भी देखा जा रहा है. हत्या की घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है. 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.



Find Us on Facebook

Trending News