बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बम के धमाके से दहला भागलपुर का यह इलाका, एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : बम के धमाके से दहला भागलपुर का यह इलाका, एक युवक गंभीर रूप से जख्मी

BHAGALPUR : भागलपुर और उसके आसपास के इलाके में बमबाजी की घटनाएं आम बात होती जा रही है। अपराधी अपराध कर खुलेआम घूमते रहते हैं। उन्हें प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। आए दिन बम के धमाके का दौर भागलपुर और उसके आसपास चलता ही रहता है। बीते कुछ दिनों में कई जगहों पर बम के धमाके सुनने को मिले हैं। ताजा मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर वार्ड नम्बर 6 की है। नाथनगर कस्बा में बीती रात बम बाजी की घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना मिली है। 

हालांकि घटना को लेकर नाथनगर पुलिस से बात की गई तो बताया गया की अभी तक कोई सूचना ऐसी नहीं आई है। नाथनगर पुलिस इस बम कांड को लेकर अनभिज्ञता जाहिर कर रही है। आखिर ऐसा क्यों कर रही है नाथनगर पुलिस वह समय ही बताएगा। वहीं दूसरी ओर गांव के लोग भी पुलिस के पूछताछ से परहेज कर रहे हैं, गांव वाले कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं। बताते चलें कि बीती रात  9  बजे करीब कस्बा गली में जोरदार बम का धमाका हुआ। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को परिजन ऑटो से साहबगंज होते हुए अस्पताल लेकर गए, वहां नाथनगर थाना की गस्ती गाड़ी भी पहुंची। लेकिन 5 मिनट के अंतराल में ही वो लोग वहां से निकल गए। 


वही उस गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि यहां जमीन विवाद को लेकर बम बाजी की घटना हुई है। जो युवक जख्मी हुआ है उसकी जमीन पर भू माफियाओं की बुरी नजर थी। जमीन को हड़पने की नियत से घटना को अंजाम दिया गया है।  घटना के संबंध में नाथनगर इंस्पेक्टर मोहम्मद सज्जाद हुसैन ने बताया कि इस तरह बम कांड के घटनाओं की कोई सूचना हम लोगों तक नहीं आई है। मामले की जानकारी पर पुलिस छानबीन कर रही है। वहीं दूसरी ओर सूत्रों से पता चला है कि घायल व्यक्ति को पटना बेहतर इलाज के लिए ले जाया गया है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News