भागलपुर में बमबाजी, 12 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, पूछने पर कहा- जब मन करेगा आएंगे

भागलपुर में बमबाजी, 12 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, पूछने पर कहा- जब मन करेगा आएंगे

Bhagalpur: जिले के हबीबपुर थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है. करोड़ी बाजार में बमबाजी की सूचना मिल रही है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है.

स्टेडियम के पास करोड़ी बाजार में देर रात अज्ञात अपराधियों ने बॉडरी के गेट पर बम से हमला किया है. जिसमें बॉडरी का गेट क्षतिग्रस्त हो गया है. साथ ही घटनास्थल पर दो जिंदा बम घंटों पड़े रहने से लोगों के बीच दहशत का माहौल है.

वहीं हबीपुर पुलिस की बड़ी लापरवाही के कारण इस दौरान बम विस्फोट होने से बड़ी घटना होने की आशंका प्रतीत हो रही थी. हबीबपुर थानाध्यक्ष कृपासागर को घटना की त्वरित सूचना मिलने के बावजूद 12घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची है. मीडिया द्वारा पूछने पर थानाध्यक्ष कृपासागर ने कहा कि पुलिस का जब मन होगा घटना पर पहुंचेगी इससे मीडिया को कोई लेना देना नहीं है. वहीं बमबारी की घटना जमीनी विवाद के कारण बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि जमीन दानपत्र के रूप में नाथनगर के निवासी सेवानिवृत्त राजस्व कर्मचारी पन्नालाल चौधरी को मिला था कुछ भाग बिहार सरकार बंदोबस्ती के कारण मोहम्मद शमीम द्वारा हबीबपुर पुलिस के साठगांठ से अपराधियों द्वारा बमबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस 12 घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर तफ्तीश कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News