भागलपुर में दो गुटों में गोलीबारी, सीमेंट लोड करने को लेकर हुआ विवाद

 भागलपुर में दो गुटों में गोलीबारी, सीमेंट लोड करने को लेकर हुआ विवाद

Bhgalpur: जगदीशपुर प्रखण्ड के टिकानी स्थित रेक पॉइंट पर शनिवार शाम ट्रैक्टर पर सीमेंट लोड करने के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है. इस मारपीट में लाठी, ईंट भी चला है जिसमें 2 लोग जख्मी हो गए हैं.

एक जोगीवीर गांव के सुनील महतो और दूसरा कोला नारायणपुर गांव के मुकेश यादव है. बताते चलें कि टिकानी स्थित रैक पॉइंट पर वर्चस्व जमाने को लेकर दो गुटों में आए दिन मारपीट की घटनाएं होते रहती हैं. जिस बात को लेकर कई बार जीआरपी पुलिस ने चेतावनी भी दी है.


पहले भी गोलीबारी को लेकर शिकायत की गई है. रेल पुलिस के द्वारा सख्ती नहीं अपनाने के कारण आए दिन यहां मारपीट होती रहती है. रेक पॉइंट पर अपना वर्चस्व जमाने को लेकर दो दबंग इस तरह की घटना अंजाम देते और दिलवाते हैं. शनिवार को हुई मारपीट में जख्मी सुनील महतो और मुकेश यादव को जगदीशपुर स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

इस मामले में जगदीशपुर थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया सूचना मिलने पर पुलिस बल भेजा गया था. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है. रैक पॉइंट रेल पुलिस के अंतर्गत आता है. इसलिए प्राथमिकी भी वही दर्ज होगी. जानकारी के अनुसार जीआरपी पुलिस ने मौके पर से एक बुलेट और एक ट्रैक्टर को भी जब्त किया है.

Find Us on Facebook

Trending News