एक ही दिन में दो आत्महत्या से सदमे में भागलपुर, व्यवसायी पुत्र के साथ कांग्रेस नेत्री के पति ने की ख़ुदकुशी

एक ही दिन में दो आत्महत्या से सदमे में भागलपुर, व्यवसायी पुत्र के साथ कांग्रेस नेत्री के पति ने की ख़ुदकुशी

BHAGALPUR : भागलपुर के जोगसर टीओपी अन्तर्गत मानिक सरकार घाट में कालीबाड़ी के जेपी अपार्टमेंट में आलोक रक्षित के पुत्र सह महिला कांग्रेस की जिला उपाध्यक्षा सुनंदा रक्षित के पति आशीष कुमार रक्षित ने आत्महत्या कर लिया है. इनकी आत्महत्या की खबर मिलते ही नगर विधायक अजित शर्मा ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया. 

इस दौरान विधायक ने कहा कि मृतक अंकित रक्षित काफी मेहनती और नेकदिल इंसान थे. विधायक ने भी उनके आत्महत्या पर शोक व्यक्त किया है. जबकि जोगसर टीओपी की पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. बताया जा रहा है की एक ही दिन में दो आत्महत्या की घटनाओं से जहां भागलपुर पुलिस बेचैन है, वहीं इससे आम लोग भी सहमे हुए हैं. 

उधर भागलपुर में तातारपुर थाना क्षेत्र में एक युवक के फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की गोलकोठी में किराए के मकान में रह रहे व्यवसाई प्रवीण जैन के 28 वर्षीय पुत्र प्रतीक जैन ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही तातारपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है. 

इस सबंध में मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंचे सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि प्रतीक कमरे में अकेले रहता था. उसके माता पिता और अन्य परिजन पिछले महीने कलकत्ता गए हुए थे. सिटी डीएसपी की माने तो प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या से ही जुड़ा हुआ है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News