भागलपुर में एक ट्रक विदेशी शराब बरामद, सात तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर में एक ट्रक विदेशी शराब बरामद, सात तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर जीरो माईल थाना क्षेत्र के गोपालपुर से एक ट्रक विदेशी शराब के साथ सात तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पूर्ण शराबबंदी के बाबजूद अवैध रूप से हो रहे शराब कारोबार को देखते हुए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

उन्होंने कहा की वहीं पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि काफी भारी मात्रा में मकई के बोरी से ढ़ँककर एक ट्रक विदेशी शराब भागलपुर पहुँच रही है. इसी क्रम में एएसपी के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की गयी. 

छापेमारी के दौरान एक ट्रक विदेशी शराब के साथ सात तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर में से भागलपुर के सत्यम शिवम सुन्दरम्, सुपौल के नित्यानंद शर्मा, शशि आनंद राज, मोहन कुमार, गगन कुमार, मधेपुरा के विवेक कुमार ,अमित कुमार शामिल है. 

बताते चलें की बिहार में शराब के सेवन, उत्पादन और बिक्री पर पूर्ण रूप से रोक लगा दी गयी है. इसके बावजूद राज्य में अवैध तरीके से शराब की तस्करी की जा रही है. जबकि इसके लिए बिहार में कड़े कानून का प्रावधान किया गया है. पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम को इस पर रोक लगाने के जिम्मेवारी दी गयी है. इसी कड़ी में भागलपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News