भागलपुर में दो हथियार तस्कर चढ़े पुलिस का हत्थे, भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

भागलपुर में दो हथियार तस्कर चढ़े पुलिस का हत्थे, भारी मात्रा में हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब हथियार तस्कर गिरोह को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज को गुप्त सूचना मिली थी कि मुंगेर से हथियार तस्कर गिरोह भारी मात्रा में हथियार और गोली लेकर आ रहें है, जिसे रंगरा और पूर्णिया के अलग-अलग चिन्हित ठिकानों पर डिलीवरी करनी थी. सूचना मिलने के बाद नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया. जिसमें एसटीएफ पटना की टीम, रंगरा थानाध्यक्ष महताब खान एवं जिला सशस्त्र बल की टीम द्वारा रंगरा थाना क्षेत्र में संयुक्त छापेमारी की गई. जहाँ दो हथियार तस्कर मुंगेर जिला के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बाकरपुर निवासी मोहम्मद नसीम के पुत्र मोहम्मफ हैदर एवं पूर्णिया के धमदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिनकोल निवासी स्व. रासीकलाल के पुत्र सिकंदर कुमार को गिरफ्तार कर तलाशी ली गयी. 

इन सामानों की हुई बरामदगी

गिरफ्तार अपराधियों के पास से 4 देसी पिस्टल, 3 मैगज़ीन, 20 जिंदा गोली, 2 मोबाइल और बुलेट मोटरसाइकिल [ BR-11AG-5015] बरामद किया गया. पूछताछ के दौरान हथियार तस्करों ने बताया कि मो. हैदर अन्य हथियार तस्कर से मिलकर हथियार एवं गोली पहुँचाने का काम करता है. सिकंदर कुमार हथियार एवं गोली खरीदकर अपराधियो तक बेचने का काम करता था.  

क्या कहते हैं एसपी

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने किसी का नाम लिये बगैर कहा कि हथियार की तस्करी में कई लोगों के शामिल होने की बात सामने आयी है. जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने बताया कि पुलिस  को विश्वसनीय सूत्रों से गुप्त सूचना मिली थी कि मुंगेर से हथियार तस्कर गिरोह भारी मात्र में हथियार एवं गोली लेकर आ रहें है. जिसकी डिलीवरी रंगरा में होने वाली है. सूचना पर पुलिस ने नवगछिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और कार्रवाई शुरू कर दी गयी. टीम में नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार के साथ एसटीएफ पटना की टीम, रंगरा थानाध्यक्ष महताब खान एवं जिला सशस्त्र बल की शामिल थे. एसपी ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि गठित की गयी टीम के पुलिसकर्मियों ने अच्छा काम किया है. सबों को पुरस्कृत भी किया जाएगा.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News