भागलपुर में बहुत जल्द शुरू होगी सिटी बस सर्विस, इन लोगों को मिलेगी मुफ्त यात्रा की सुविधा

भागलपुर में बहुत जल्द शुरू होगी सिटी बस सर्विस, इन लोगों को मिलेगी मुफ्त यात्रा की सुविधा

BHAGALPUR : भागलपुर वासियों के लिए आने वाले समय में एक बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है, दरअसल भागलपुर वासियों की चिर प्रतिक्षित मांग यानी सिटी बस सर्विस की शुरूआत जल्द ही होने वाली है। यह बात बिहार राज्य पथ परिवहन निगम भागलपुर प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक के रूप में पदभार ग्रहण करने के साथ क्षेत्रीय प्रबंधक पवन कुमार शांडिल्य ने बताया। नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रबंधक ने पदभार ग्रहण करते ही यात्री सुविधाओं को बढ़ाए जाने के लेकर सख्त कदम उठाए जाने की बात कही। जिसको लेकर उन्होंने मुख्यालय से अनुमोदन लिए जाने की बात भी कही। 

पवन कुमार शांडिल्य ने स्मार्ट सिटी भागलपुर में सिटी बस सर्विस चालू करने की बात करते हुए इसको सुल्तानगंज के प्रसिद्ध अजगैबीनाथ और कहलगांव के बटेश्वर स्थान तक चलाए जाने की बात कही। साथ ही क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि विश्वविद्यालय रेलवे स्टेशन सहित पूरे शहरी क्षेत्र में 5 से 6 बस  सिटी सर्विस के रूप में काम करेगी। उन्होंने बताया कि सिटी सर्विस में स्वतंत्रता सेनानी, विकलांग और गणमान्य लोगों को मुफ्त यात्रा पास भी दिया जाता है। 

नवनियुक्त प्रबंधक ने जिला प्रशासन से बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के अतिक्रमण जमीनों को जल्द से जल्द अतिक्रमण मुक्त कराए जाने की मांग जिला प्रशासन से करते हुए, सिटी बस सर्विस चलाए जाने के दौरान जाम के कारण होने वाली परेशानियों को भी दूर करने की बात कही। वहीं नवनियुक्त बिहार राज्य पथ परिवहन निगम भागलपुर प्रमंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक की इस पहल से भागलपुर वासियों को आने वाले समय में एक बड़ी सौगात मिलने की संभावना देखी जा रही है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News