भागलपुर में पीएम मोदी की चुनावी सभा, बिहार के लोगों ने संकल्प ले लिया है, इस बार एनडीए की सरकार ही बनाना है

भागलपुर में पीएम मोदी की चुनावी सभा, बिहार के लोगों ने संकल्प ले लिया है, इस बार एनडीए की सरकार ही बनाना है

भागलपुर... बिहार के लोगों ने अपना मन बना लिया है कि इस बार चुनाव में एनडीए की ही सरकार बनाना है। भागलपुर की जनता समेत पूरे राज्य के लोगों ने सीएम के रूप में नीतीश को सीएम बनाने का संकल्प लिया है। उक्त संबोधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भागलपरु में चुनावी सभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि एनडीए विरोधी देश विरोधी हैं। विरोधियों ने राम मंदिर बनाने का विररोध किया, उन्होंने धारा 370 हटाने का विरोध किया। 

पीएम मोदी ने अपनी सभा पर लालू परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक दल ने परिवार की तिजोरी भरी। बिहार में पहले जो सरकारें रही,ं उन्होंने आदिवासियों के कल्याण के  लिए झूठे वादे किए। भागलपुर सहित अन्य जिलों की हालत पहले खराब थी। छोटे दुकानदार, कारोबारी जंगलराज में हर कोई परेशान था।

लालू राज के समय को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज की सरकार गुंडे पालती थी और हमने डंडे चलाने का काम किया। बीते सालों में बिहार में साढ़े 3 हजार किमी राजमार्ग बनें हैं। नेशनल हाईवे का लाभ भागलपुर और बांका समेत अन्य जिलों को होगा। गंगा में औसतन हर 25 किमी पर पुल बनाया जा रहा है। 

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव यह चुनाव बिहार की भूमिका को तय करेगा। केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ गांव की जनता को अधिक मिला है। देश आत्मनिर्भरता के साथ आगे बढ़ा है। बिहार में एनडीए सरकार बनी तो स्वामित्व योजना पर तेजी से काम होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News