बढ़ते अपराध के खिलाफ भाकपा माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च, एनडीए सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

बढ़ते अपराध के खिलाफ भाकपा माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च, एनडीए सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

DARBHANGA : पिछले कुछ दिनों से दरभंगा सहित मिथिलांचल में अपराध की घटनाएं बढ़ी है. इस मामले को लेकर भाकपा(माले)- इंसाफ मंच के संयुक्त बैनर तले पोलो मैदान से लेकर लहेरियासराय टावर तक प्रतिवाद मार्च निकाला गया. इस अवसर पर नीतीश सरकार व दरभंगा पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेवाजी की गयी. इस मौके पर सुरेंद्र सदा, दीपक चौरसिया, सफी आलम हत्याकांड की स्पीडी ट्रायल करवाने, हत्यारो को गिरफ्तार करवाने, बिशनपुर थाना कांड संख्या 113-/20 के अभियुक्तों को गिरफ्तार करने सहित अन्य कई मांगे की गयी. 

वहीं इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने कहा कि बिहार व दरभंगा जिला में अपराध की घटना में काफी वृद्धि हुई है. भाजपा-जदयू की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है. जिसके चलते अपराधियों का मनोबल और बढ गया है जिसके कारण हत्या लूट, बलात्कार कांड में बृद्धि हुई है. 

उन्होंने आगे कहा कि जिला में बढ़ते हत्या की घटना में एसएसपी की भूमिका भी संदिग्ध है. जिसके चलते आज तक हत्यारा दरभंगा पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. मोहम्मद सफी के हत्यारा पुलिस गिरफ्त से बाहर है और जिला प्रशासन चुप बैठी हुई है. उन्होंने सरकार से दरभंगा एसएसपी पर करवाई की मांग करते हुए मोहम्मद सफी के हत्यारो पर स्पीडी ट्रायल चलाकर हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News