भागलपुर में सड़क जाम कर रहे लोगों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, महिला सहित कई पुलिसकर्मी घायल

भागलपुर में सड़क जाम कर रहे लोगों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, महिला सहित कई पुलिसकर्मी घायल

BHAGALPUR : नाथनगर थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर नवटोलिया के समीप नाथनगर सुल्तानगंज मुख्य सड़क मार्ग आज पुलिस रणक्षेत्र में बदल गया. सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों और पुलिस के बीच जमकर लाठियां चली. जिसमें नाथनगर सीओ, इन्सपेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीँ सड़क जाम कर रही महिलाओं को भी चोट लगी है. 

बताया जा रहा है की गुस्साए पुलिसकर्मियों ने घर में घुसकर कई व्यक्तियों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. वहीं एक महिला सड़क पर बेहोश हो गई. इस दौरान महिला सहित एक दर्जन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि रामचंद्रपुर नवटोलिया में सड़क किनारे बने हनुमान मंदिर को लेकर सिकंदर रजक से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर सिकंदर रजक ने नाथनगर थाना में कई ग्रामीणों के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराया था. 


जिसको लेकर नाथनगर थाना पुलिस ने छः व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी को लेकर नाथनगर  सुल्तानगंज मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने पूरी तरह से जाम कर दिया. जिसको लेकर विवाद बढ़कर रणक्षेत्र में बदल गया. 

इस मामले को लेकर घटनास्थल पर सीओ नाथनगर, नाथनगर इन्सपेक्टर, सिटी डीएसपी हेडक्वाटर, ट्रेनी आईएएस सहित कई थाने की पुलिस पहुंची थी. इस मामले को लेकर वहां मौजूद कई अधिकारी के मीडिया से बात करने से और बताने से परहेज करते रहे. 

भागलपुर से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News