नाथनगर विधायक गाड़ी से उतरना पड़ा,पुलिस ने MLA की गाड़ी को किया चेक,भागलपुर में रोको-टोको अभियान

नाथनगर विधायक गाड़ी से उतरना पड़ा,पुलिस ने MLA की गाड़ी को किया चेक,भागलपुर में रोको-टोको अभियान

BHAGALPUR: भागलपुर पुलिस द्वारा लगातार चलाए जा रहे रोको टोको अभियान को सफल बनाने के लिए खुद एसएसपी आशीष भारती प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में देर रात रोको टोको अभियान कि ग्राउंड रिपोर्ट जानने के लिए एसएसएसपी निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने स्टेशन चौक, घंटाघर, तिलकामांझी चौक के अलावा जीरोमाइल थाना क्षेत्र में भी पहुंचकर रोको - टोको अभियान का निरीक्षण किया।

विधायक को भी गाड़ी से उतारा गया


निरीक्षण के दौरान नाथनगर विधायक की गाड़ी को भी रोक कर चेक किया गया गाड़ी मे खुद नाथनगर विधायक बैठे थे . उन्हें भी गाड़ी से उतरना पड़ा और गाड़ी चेक करवानी पड़ी.एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि इस अभियान के समय जो भी मिले सभी को चेक किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि भागलपुर पुलिस का रोको - टोको अभियान काफी कारगर साबित हो रहा है। एसएसपी ने कहा कि शनिवार कि शाम भी सबौर और ओद्योगिक थाना की पुलिस ने रोको - टोको अभियान में दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। 

वहीं, एसएसपी ने इस अभियान कि शुरुआत होने के बाद चोरी, छिनतई, लूटपाट सहित कई घटनाओं में कमी होने की बात कही है। निरीक्षण के क्रम में एसएसपी ने ततारपुर थानेदार सुबोध कुमार को सर्दी के कारण  जैकेट पहनकर काम करने की सलाह दी है। एसएसपी ने कहा कि रोको - टोको अभियन में लगाए गए पुलिस कर्मियों के पास सिटी, लाठी, टॉर्च और प्रोटेक्शन जैकेट रहे यह संबंधित पुलिस पदाधिकारी सुनिश्चित करें।

Find Us on Facebook

Trending News