भागलपुर में एक सिरफिरे आशिक का हाई वोल्टेज ड्रामा, शादी करने के लिए देसी कट्टा लेकर युवती के घर पहुंचा शख्स

भागलपुर में एक सिरफिरे आशिक का हाई वोल्टेज ड्रामा, शादी करने के लिए देसी कट्टा लेकर युवती के घर पहुंचा शख्स

Bhagalpur: जिले में में एक सिरफिरे आशिक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. नाबालिग युवती से शादी करने के लिए युवक देसी कट्टा लेकर उसके घर पहुंच गया. जब किशोरी के परिजनों ने शादी से इनकार किया, तो युवक ने परिजनों पर कट्टा तान दिया. इस दौरान वहां अचानक आए पड़ोसियों की मदद से आरोपी युवक को दबोच लिया गया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया.

बताया गया है कि वारसलीगंज के वार्ड 51 निवासी सियाराम प्रसाद साह का पुत्र साहिल कुमार नाबालिग लड़की से शादी करने के लिए उसके घर पहुंच गया. साहिल का कहना था कि नाबालिग लड़की उससे प्रेम करती है और शादी करना चाहती है. वहीं जब परिजनों ने सिरफिरे आशिक को घर में देखा तो गुस्से से आगबबूला हो गए.

साहिल ने परिजनों पर कट्टा तान दिया, जिससे लड़की के घरवाले घबरा गए. अचानक ही लड़की के घर में कुछ पड़ोसी आ गए, जिनकी ओर जैसे ही साहिल ने देखा, तो लड़की के घरवालों ने पड़ोसियों की मदद से उसे दबोच लिया.

इसके बाद लड़की के घरवाले और पड़ोसियों ने साहिल की जमकर धुनाई की. सूचना के बाद इशाकचक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी युवक को लड़की के घरवालों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया. साहिल ने पुलिस को बताया कि लड़की उससे प्रेम करती है. घरवाले लड़की की शादी कहीं और करना चाहते हैं, इसलिए वह आज अपनी प्रेमिका से शादी करने पहुंचा था. पुलिस ने आरोपी युवक से देसी कट्टा भी बरामद कर लिया है.


Find Us on Facebook

Trending News