भागलपुर में बिछ गई चुनावी बिसात, आरसीपी की मौजूदगी में जेडीयू उम्मीदवार अजय मंडल ने किया नामांकन

भागलपुर में बिछ गई चुनावी बिसात, आरसीपी की मौजूदगी में जेडीयू उम्मीदवार अजय मंडल ने किया नामांकन

BHAGALPUR : भागलपुर लोकसभा सीट के लिए चुनावी बिसात बिछ गई गई। इस सीट पर आरजेडी उम्मीदवार बुलो मंडल का सीधा मुकाबला जेडीयू उम्मीदवार अजय मंडल से होगा। जेडीयू उम्मीदवार अजय मंडल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। भागलपुर और बांका लोकसभा क्षेत्रों के लिए नामांकन के आखिरी दिन मंगलवार को 24 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। भागलपुर में 18 अप्रैल को मतदान होना है।

अजय कुमार मंडल अभी भागलपुर जिले के नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। उनके नामांकन के मौके पर जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह भी मौजूद रहे। अजय मंडल इसके पहले वह कहलगांव वि‍धानसभा क्षेत्र से भी विधायक रह चुके हैं। अजय कुमार मंडल के नामांकन के दौरान काफी संख्या में भाजपा, जदयू और लोजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान कहकशां परवीन, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, रामनारायण मंडल, शैलेश कुमार, मदन साहनी, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह भी मौजूद रहे।

इसके पहले सोमवार को आरजेडी उम्मीदवार बुलो मंडल ने नामांकन किया था जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मौजूद रहे थे। बुलो मंडल फिलहाल भागलपुर से सांसद हैं जबकि बीजेपी ने अपनी मजबूत पकड़ वाली यह सीट सहयोगी दल जेडीयू को दी है।

Find Us on Facebook

Trending News