भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपह्त डॉक्टर को 24 घंटे के अंदर सकुशल किया बरामद

भागलपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपह्त डॉक्टर को 24 घंटे के अंदर सकुशल किया बरामद

BHAGALPUR : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पिछले 24 घंटे से लापता डॉक्टर को सकुशल बरामद कर लिया है। उनकी बरामदगी पूर्णिया से हुई है। 

भागलपुर एसएसपी ने बताया कि 14 सितंबर को शहर के जाने-माने चिकित्सक डॉ. सुनिल कुमार अचानक लापता हो गए थे। इस बाबत उनकी पत्नी रश्मि रूही की ओर से कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया गया था। 

उन्होंने बताया कि डॉ. की पत्नी ने थाने में दिए गए अपने आवदेन का कहा था कि 14 सितंबर को उनके पति डॉ. सुनिल कुमार बेटे देवराज को सुबह स्कूल छोड़ने गए थे उसके बाद से वे घर वापस नहीं लौटे है। वहीं उनके द्वारा उनके डॉक्टर पति के अपहरण कर लिए जाने की आशंका भी जताई गई थी। 

मामला सामने आने के बाद डॉक्टर की बरामदगी के लिए सिटी एसपी सुशंत कुमार सरोज के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। इस टीम में टाउन डीएसपी राजवंश सिंह, तिलकामांझी थानाध्यक्ष केदारनाथ सिंह, इशाकचक थानाध्यक्ष संजय कुमार और तिलकामांझी थाना के दरोगा महेन्द्र चौधरी को शामिल किया गया। 

एसएसपी ने बताया कि इस टीम ने पहले ही दिन अपह्त डॉक्टर के बाइक को भागलुपर रेलवे स्टेशन के स्टैंड से बरामद कर लिया था। वहीं डॉक्टर सुनिल की बरामदगी आज पूर्णिया से हुई है। 

उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने बताया है कि उनका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि एमडी की परीक्षा बेहतर नहीं जाने की वजह से वह डिप्रेशन में आ गये थे और उसी तनाव के कारण वे पूर्णिया चले गये थे। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News