विस्फोटकों के ढेर पर खड़ा है भागलपुर, नाथनगर बम धमाके के बाद अब इस जगह बरामद किया गया जिंदा बम

विस्फोटकों के ढेर पर खड़ा है भागलपुर, नाथनगर बम धमाके के बाद अब इस जगह बरामद किया गया जिंदा बम

BHAGALPUR : भागलपुर जिले के नाथनगर में सोमवार को हुए टिफिन बम विस्फोट का मामला अभी सुलझा नहीं है कि भागलपुर के सैदपुर गांव से सौ मीटर की दूरी पर तलाब के पास से दो जिंदा बम बरामद हुए हैं। जो इस बात की तसदीक कर रहे हैं कि भागलपुर से किसी बड़ी घटना को अंजाम दिए जाने की साजिश रची जा रही है। सैदपुर में मिले जिंदा बम फूस से लपेटे गए टीन के डिब्बे के हैं। इसमें बड़ी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ है, ऐसी जानकारी मिली है। भागलपुर में पांच दिनों के दरम्यान नाथनगर थाना क्षेत्र में तीसरी बार बम विस्फोट की घटना हुई। इस मामले के बाद से नाथनगर में दहशत का माहौल है। बम विस्फोट में अब तक दो की मौत और दो बुरी तरह जख्मी हो गए। इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। 

नाथनगर के बाद सैदपुर से दो कंटेनर बम की बरामदगी की गई है। सोमवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के मकदूम शाह दरगाह लेन घाट पर तीन बच्चे खेल रहे थे। इसी में दो बच्चे को उसके स्वजन ने बुला लिया मृतक को भी जाने के लिए कहा गया। लेकिन वह वहां से नहीं हटा और खेलते रहा। करीब दिन 11 बजे उसे एक चमचमाती टिफिन दिखाई दिया। जिसे बच्चे ने जैसे ही खोलने की कोशिश की, उसमें विस्फोट हो गया। टिफिन बम धमाके में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान पुलिस ने मख़दूम साह लेन निवासी आनंद कुमार दास के पुत्र अमृत कुमार दास के रूप में की है। 

डॉग स्क्वायड की ने घटना का किया निरीक्षण

  डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। लगातार 2 घंटे से टीम जांच कर रही है। घटना सोमवार दिन के करीब 11:00 बजे की है। घटना के 4 घंटा बीतने को हैं, लेकिन अब तक जिले से कोई भी वरीय पदाधिकारी नहीं पहुंचे हैं। 9 दिसंबर दिन गुरुवार की सुबह 6 बजकर 30 मिनट के करीब नाथनगर स्थित एसएस बालिका उच्च विद्यालय के समीप बम विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में कूड़ा बिनने वाली की मौत हुई थी, जिसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है। 11 दिसंबर दिन शनिवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के मोमिन टोला में बम विस्फोट, दो बच्चे जख्मी। जख्मी का नाम युसुफ और जिसान घटना दोपहर दो बजे के करीब।


Find Us on Facebook

Trending News