भगवान के नाम पर केला और सेव ठग कर फरार हुए नेताजी... अब जांच में जुटी पुलिस...

भगवान के नाम पर केला और सेव ठग कर फरार हुए नेताजी... अब जांच में जुटी पुलिस...

Desk: भगवान के नाम पर ठगी करने का एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रकाश में आया है जहां एक सफेदपोश व्यक्ति है फल वाले से 12हजार की ठगी कर ली है।मामला यूपी के बदायूं का है जहां लग्जरी गाड़ी में आए एक सफेदपोश ने थाने के सामने ठगी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की फजीहत करा डाली। एक फल विक्रेता से लगभग12 हजार रुपये के सेब व केला लेकर ठग फरार हो गए। पुलिस तहरीर मिलने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज करने की जगह यह पता कर रही है कि यह सफेदपोश है कौन। 

वीरपाल राठौर थाने के सामने फलों का कारोबार करते हैं। सुबह लग्जरी गाड़ी में सवार होकर आया एक व्यक्ति कुर्ता पायजामा पहने गाड़ी से उतरा तो फल विक्रेता ने उसे सलाम ठोक दिया। इस व्यक्ति ने वीरपाल से सेब का दाम पूछा और इसके बाद 10 पेटी गाड़ी की डिक्की में रखवाने को कहा। केले का दाम पूछकर भी दो पेटी केले रखवा दिये। रुपये देने का नंबर आया तो कहा कि दो लड़के गाड़ी में बैठा दो, क्योंकि आगे स्थित मंदिर पर यह फल वितरित करना है। वहीं पर रुपये देने की बात भी सफेदपोश ने की। ऐतबार करके कारोबारी ने वहां काम करने वाले दो युवकों को गाड़ी में बैठा दिया।

 मंदिर पर पहुंचने के बाद सफेदपोश ने इन युवकों से एक-एक पेटी केले भीतर पहुंचाने की बात कही। दोनों केले लेकर भीतर गये, इसी बीच ठग गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला। मामले की जानकारी पर वीरपाल मौके पर पहुंचे और आसपास इलाके में तलाश की लेकिन कोई नहीं मिला। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई। थाने के सामने ठगी की घटना दर्ज करना पुलिस को बोझिल लगने लगा। इंस्पेक्टर ओपी गौतम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News