भाई ही निकला सगे भाई का कातिल, इस बात को लेकर धारदार हथियार से काटकर उतारा था मौत की घाट

भाई ही निकला सगे भाई का कातिल, इस बात को लेकर धारदार हथियार से काटकर उतारा था मौत की घाट

Desk : अवैध संबंध को लेकर एक सगे भाई ने ही अपने छोटे भाई की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। मृतक का अपनी ही भाभी के साथ नजायज संबंध थे जिसके लेकर बड़े भाई ने कई बार उसे समझा-बुझाकर संबंध तोड़ने की हिदायत दी थी। बावजदू इसके मृतक का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बना हुआ था। जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। घटना राजस्थान के बारां जिले की है। 

राजस्थान के बारां जिले के नारेड़ा गांव में 23 सितंबर को खेल में मिली दौलतराम की लाश के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर किया। मामले में मृतक का सगा बड़ा भाई प्रेमचंद ही आरोपी निकला है। प्रेमचंद ने अपनी पत्नी से दौलतराम के प्रेम संबंध होने का कारण धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। वहीं, मृतक की तीन माह पहली ही शादी हुई थी और उसकी पत्नी पीहर में ही रह रही थी।

पुलिस ने बताया कि मृतक दौलतराम तीन भाई था। बड़े भाई का नाम प्रेमचंद और छोटा भाई रणजीत है। 24 सितंबर को छोटे भाई रणजीत ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 23 सितंबर को दौलतराम खाना खाकर खेत में सोने गया था, जिसकी अलगे दिन सुबह लाश मिली। उसकी गर्दन पर तीन से चार वार के निशान थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो मृतक के बड़े भाई प्रेमचंद की हरकतें संदिग्ध लगीं।

उससे पूछताछ की गई तो पहले तो वह मना करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने कुछ तथ्य सामने रखे तो वह टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बड़े भाई दौलतराम के अपनी पत्नी से अवैध संबंध होने की बात बताई। पूछताछ के दौरान आरोपी प्रेमचंद ने बताया कि मृतक दौलतराम गांजे के नशे का आदी था। उसके मेरी पत्नी से अवैध संबंध थे। उसने कई बार दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। उसने दोनों को समझाया भी, लेकिन दौलतराम नहीं माना, इसलिए उसने सोते हुए धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।


Find Us on Facebook

Trending News