भाई ही निकले महिला के कातिल, इस वजह से बहन का किया था बेरहमी से कत्ल

भाई ही निकले महिला के कातिल, इस वजह से बहन का किया था बेरहमी से कत्ल

NEWS4NAITON DESK :  एक महिला की हत्या की जांच में जुटी पुलिस उस वक्त दंग रह गई, जब हत्या के आरोपी महिला के भाई ही निकले। हालांकि जब दोनो ने हत्या की वजह पुलिस को बताई तो थोड़ी देर के लिए पुलिस भी सकते में आ गई। 

दरअसल अहमदाबाद के रामोल इलाके सरिता रेसीडेन्सी से एक महिला की लाश उसके घर से ही बरामद की गई थी। महिला की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी। वहीं मृतिका की पहचान मीरा के रुप में हुई थी। हत्या के दौरान घर से गहने भी गायब मिले थे। 

उक्त मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या के दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनो उसके भाई ही निकले है।  पुलिस के अनुसार सरिता रेसीडेन्सी में रहने वाली मीरा ने राकेश नेपाली नामक शख्स के साथ विवाह किया था। हालांकि, उसकी हार्ट अटैक से मौत होने के बाद मीरा ने रामस्वरुप नामक पुजारी को पति बना लिया। बाद में उसके देह व्यापार से जुड़ने की बात सामने आई थी। 

देह व्यापार से जुड़ने की खबर को लेकर मीरा का रामस्वरुप के साथ झगड़ा हुआ और दोनों का तलाक हो गया। उधर, मीरा के दोनों भाई भी गुस्सा हो गए। उन्हें यह डर भी परेशान करने लगा कि तलाक के बाद बहन फिर से जिस्मफरोशी में चली जाएगी। ऐसे में इन भाइयों ने उसे मार डालने की योजना बनाई।
 
 दोनो भाइयों ने आपस में तय किया कि, हम बहन को मारेंगे और हत्या का दोष उसके पति रामस्वरुप पर मढ़ देंगे कि तलाक के चलते पति-पत्नी में विवाद हुआ, जिसमें रामस्वरूप ने मीरा को मार डाला। इसी साजिश के तहत दोनों भाई रक्षाबंधन के दूसरे दिन बहन को फोन करके बोले कि हम रक्षाबंधन के दिन राखी बंधवाने के लिए नहीं आ सके, इसलिए कल आएंगे।
 
पुलिस के अनुसार दोनो भाई छुरा लेकर बहन के बहन के पास राखी बंधवाने गए। वहां मीरा ने दोनों भाइयों को राखी बांधी और उसके बाद दोनों भाइयों को चाय पिलाई। बाद में वह दूसरे रूम में किसी काम से चली गई थी। उसी समय मौका पाकर दोनों भाई उस रूम में घूस गए और दोनो ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी। वहीं हत्या का कारण लूट लगे इसके लिए मृतिका के गहने और 6 लाख रुपये लेकर फरार हो गये।
 पुलिस ने बताया कि दोनो आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News