भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, भाई के हत्यारे भाई को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस को मिली सफलता, भाई के हत्यारे भाई को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : बबरगंज थाना क्षेत्र के प्रवीण साह हत्याकांड मामले में भाई के हत्यारा भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि प्रवीण साह हत्याकांड मामले में विगत वर्षों से भाई -भाई में जमीनी विवाद चल रहा था. जिसके कारण रमेश साह ने अपने भाई की  हत्या अलीगंज चौक पर गोली मारकर कर दी थी. 

इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल हो गया था. इस घटना के बाद एसएसपी आशीष भारती ने नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित किया था. जो आरोपी की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. इस दौरान हत्यारे भाई रमेश साह को उसके ससुराल गोड्डा से हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं दूसरी ओर सबौर एवं कहलगाँव लूटकांड मामले का भी पुलिस ने उद्भेदन किया है. इस घटना में शामिल कई फरार अपराधी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सबौर लूटकांड मामले में शामिल नाटू मंडल को गिरफ्तार किया गया है. 

साथ ही कई कांड में संलिप्त मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के अपराधी रिंकू को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस तरह से अपराधियों की धर-पकड़ के लिए एक विशेष पुलिस अभियान चला रही है. अपराधियों की धरपकड़ में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत भी किया गया. 

भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News