बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई जीभ में फंस गया है कांटा चम्मच, जब सच आया सामने तो लोगों ने लगा दी क्लास

भाई जीभ में फंस गया है कांटा चम्मच, जब सच आया सामने तो लोगों ने लगा दी क्लास

Desk: लोग मशहूर होने के लिए क्या नहीं करते हैं. कुछ लोग तो मजाक करने के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिससे उनके अपनों की सांसे हलक में अटक जाती हैं.

ऐसा ही एक वीडियो यू-ट्यूब पर काफी मशहूर हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक के जीभ में कांटा-चम्मच फंस गया और वो दर्द के मारे जोर-जोर से चीखने लगा.

जब उसके भाइयों ने जीभ में फंसा कांटा-चम्मच देखा तो उनके होश उड़ गए. सब उसकी मदद करने दौड़े. जीभ से कांटा चम्मच कैसे निकाला जाए इसके लिए सभी डॉक्टर और एंबुलेंस को बुलाने लगे. जब उसके भाइयों ने जीभ में फंसा कांटा-चम्मच देखा तो उनके होश उड़ गए. सब उसकी मदद करने दौड़े. जीभ से कांटा चम्मच कैसे निकाला जाए इसके लिए सभी डॉक्टर और एंबुलेंस को बुलाने लगे.

इस बीच जब सच सामने आया तो उसे लोगों ने खरी-खोटी सुनाई. दरअसल, यह एक प्रैंक का हिस्सा था. डोब्रे ब्रदर्स नाम के यू-ट्यूब पेज पर युवक ने नकली जीभ से प्रैंक किया. उसने रबर की नकली जीभ में कांटा-चम्मच फंसा लिया था. जीभ में कांटा-चम्मच फंसा देख उसके भाई मदद के लिए दौड़े. लेकिन सच पता लगने पर सब नाराज हो गए. यू-ट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं.

Suggested News