बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई ने नाबालिग बहन के साथ ऐसी शर्मनाक घटना को दिया अंजाम, जिसे जानकर रिश्तों से आपका उठ जायेगा विश्वास

भाई ने नाबालिग बहन के साथ ऐसी शर्मनाक घटना को दिया अंजाम, जिसे जानकर रिश्तों से आपका उठ जायेगा विश्वास

NALANDA : भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक भाई द्वारा अपनी बहन 13 वर्षीय बहन के साथ महीनों यौन शोषण किया गया। वहीं जब बच्ची के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना जिले के बिहार थाना की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि फुफेरे भाई ने अपनी 13 वर्षीया नाबालिग ममेरीबहन को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंधबना लिया। जब वह गर्भवती हो गयी तो उसने एक झोला छाप डाक्टर के पासउसकागर्भपात करा दिया।

बताया जा रहा है कि गर्भपात के बाद अधिक रक्तस्राव होने लगा,जिससे बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ता देख युवक बच्ची को छोड़कर वहां से फरार हो गया। इधर इस बात का पता चलते ही लड़की के परिजन आनन-फानन में उसे इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मृतिका के परिजन ने बताया कि आरोपी युवक रिश्ते में उसका फुफेरा भाई है। वह उसके घर आता-जाता रहता था। ऐसा लगता है कि उसी दौरान उसने बच्ची के साथ गलत संबंध बना लिया। इस मामले को लेकर बच्ची के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

वहीं बिहार थाना के दारोगा ने बताया कि फुफेरे भाई द्वारा अपनी ममेरी बहन के साथ महीनो यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। यौन शोषण के दौरान बच्ची गर्भवती हो गई थी, जिसका गर्भपात के दौरान अधिक खून बह जाने के कारण मौत होने की बात सामने आई है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो पायेगा। परिजनो के बयान पर आरोपी युवक के खिलाप मामला दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News