जहरीली शराब कांड: पीड़ित परिवार से मिले भाई वीरेंद्र, सीएम नीतीश पर जमकर बोला हमला, कहा- केवल कागजों पर शराबबंदी नहीं चलेगी

जहरीली शराब कांड: पीड़ित परिवार से मिले भाई वीरेंद्र, सीएम नीतीश पर जमकर बोला हमला, कहा- केवल कागजों पर शराबबंदी नहीं चलेगी

मुजफ्फरपुर. जिले के कांटी थाना क्षेत्र अंतर्गत बरियारपुर और सिरसिया में हुई जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत को लेकर राजद की टीम ने मृतक के परिजनों से मिले. इस टीम का नेतृत्व राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र सिंह कर रहे हैं. बरियारपुर और सिरसिया में जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत हो गयी है और कई लोगों की आंख की रोशनी चली गयी है. वहीं कई काअस्पतालों में इलाज चल रहा है.

इसके बाद सर्किट हाउस मुजफ्फरपुर के सभागार में भाई वीरेंद्र ने प्रेसवार्ता कर नीतीश सरकार पर तीखे तेवर में हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार की शराब बंदी कानून कागजों पर है, जमीन पर खुलेआम NDA के रसूखदार नेता शराब का कारोबार चला रहे हैं. हंलाकि इस दौरान भाई वीरेंद्र ने एक और बड़ी बात कह दी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दाएं और बाए तरफ शराब माफिया बैठते हैं, तो ऐसे सरकार से राज्य की जनता क्या उम्मीद रख सकते हैं. जब शराब बन्दी हुआ था तब महागठबंधन ने भी समर्थन किया था और अभी भी समर्थन करते हैं, लेकिन केवल कागजों पर शराबबंदी नहीं चलेगी.

वहीं भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी के नेता मुख्यमंत्री बना हुआ है. राजद ने यह निर्णय लिया है कि जहरीली शराब से बिहार में हुई लोगों की मौत को लेकर आगामी विधानसभा स्तर में सरकार को घेरने का कार्य करेंगे. इसके साथ ही जिला स्तरों पर राजद कार्यकर्ता आंदोलन करने का काम करेगा.

वहीं इस प्रेसवार्ता में मौजूद रहे बिहार राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सिपाही लाल महतो, गायघाट विधायक निरंजन राय, मीनापुर विधायक मुन्ना यादव, कुढ़नी विधायक अनिल सहनी, राजद जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता, राजद नेता अजय राम, मनोज शर्मा, अभिमन्यु कुमार, शिवचन्द्र राय, मोहम्मद फैसल, आदि अन्य आरजेडी कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Find Us on Facebook

Trending News