बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानव श्रृंखला को लेकर भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा जनता की आँखों में धूल झोंक रहे हैं सीएम

मानव श्रृंखला को लेकर भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, कहा जनता की आँखों में धूल झोंक रहे हैं सीएम

NAWADA : राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने मानव श्रृंखला को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं. वहीं भाई वीरेंद्र ने कहा कि एनडीए के रसूखदार नेता को नालंदा में शराब रखने के आरोप में पकड़ा गया. लेकिन पुलिस ने उनको गिरफ्तार नहीं किया. यही सुशासन की सरकार है. 

इसे भी पढ़े : पांच सितारा होटल में सजी थी देह की हाई प्रोफाइल मंडी, अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता ऑपरेट कर रही थी सेक्स रैकेट

राजद विधायक ने कहा की नीतीश कुमार घूम घूम कर नाटक कर जनता को गुमराह कर रहे हैं. इस बार जनता की आवाज है. नीतीश कुमार गद्दी खाली करो, तेजस्वी यादव आ रहा है. 

इसे भी पढ़े : सीएम नीतीश की सुरक्षा में तैनात DSP की गाड़ी गायब, पटना वाले ASP की अबतक नहीं मिल पाई है कार

भाई वीरेन्द ने कहा की बिहार में शासन-प्रशासन नाम का चीज खत्म हो गया है. हर आदमी अपने आप में असुरक्षित महसूस कर रहा है. नीतीश कुमार के सरकार में हत्या, बलात्कार और लूट का मामला बढ़ता जा रहा है. पटना में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का गैंगस्टर आकर रहता है. इससे पता चल जाता है सरकार और प्रशासन बिल्कुल फेल है या सरकार अपराधी को बचाने का काम करती है. 

इसे भी पढ़े : लालू यादव की बढ़ सकती हैं मुसीबतें, जमानत मिलने को लेकर CBI ने SC में दायर की याचिका

वहीं मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि जो अधिकारी जांच करते हैं. उनका सरकार अपने आप को बचाने के लिए का ट्रांसफर कर देती है. उन्होंने कहा की कोर्ट का आदेश था कि जब तक इस मामले पर पूरी तरह जांच नहीं हो जाए. तब तक किसी पदाधिकारी का ट्रांसफर नहीं किया जायेगा. लेकिन आज सरकार अपने बचने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News