भाई से भाई का मुकाबला: जोकीहाट सीट पर चुनाव दिलस्प, किसकी होगी जीत, कौन चखेगा हार का स्वाद

भाई से भाई का मुकाबला: जोकीहाट सीट पर चुनाव दिलस्प, किसकी होगी जीत, कौन चखेगा हार का स्वाद

पटना... कहते हैं राजनीति में कोई भी सगा नहीं होता है। सत्ता की कुर्सी लोगों के दिलो दिमाग पर इस कदर हावी होता है कि न तो भाई देखता है और न अन्य रिश्ते। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान कई ऐसे रोचक दृश्य सामने आए हैं, जिसके बारे में जानने के लिए लोगोें में काफी उत्सुकता रहती है। ऐसा ही एक रोचक मुकाबला इन दिनों अररिया के जोकाहाट विधानसभा में देखने को मिल रहा है। इस सीट पर राजद का सीधा मुकाबला एआईएमआईएम से है। दोनों पार्टियों की टीकट पर भाईयों का मुकाबला है। अब देखना है कि इस मुकाबले में किसकी शह और किसकी मात होती है।  

अररिया की जोकीहाट विधानसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प है। यहां पर पूर्व  केंद्रीय मंत्री मो. तस्लीमुद्दीन के दोनों बेटों के बीच सीधी टक्कर है। पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. तस्लीमुद्दीन के एक बेटा आरजेडी प्रत्याशी तो दूसरा एआईएमआईएम की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं। तस्लीमुद्दीन के बेटों में एक राजद से सरफराज आलम और दूसरा ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की टिकट पर शहनवाज आलम के बीच सीधी टक्कर है। 

चुनाव के दौरान मो. तस्लीमुद्दीन के गांव सिसौना में उत्साह दिखा। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री मो. तस्लीमुद्दीन के दोनों बेटों का मुकाबला होने से जहां एक ओर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ हैं, वहीं दूसरी ओर दोनो भाई एक-दूसरे को चुनाव में मात देने के लिए प्रचार के दौरान पूरी ताकत झोंक रखी थी। 

इस बीच आज तीसरे चरण के मतदान के दौरान मो. तस्लीमुद्दीन के गांव सिसौना में उत्साह दिखा। जहां लोगों ने सुबह से ही पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान करते हुए देखे गए। 



Find Us on Facebook

Trending News