भैंस चोरी करते पकड़ाया, लोगों ने की इतनी पिटाई की युवक की हो गई मौत, इस जगह का है मामला

भैंस चोरी करते पकड़ाया, लोगों ने की इतनी पिटाई की युवक की हो गई मौत, इस जगह का है मामला

पटना। रात में भैंस चोरी करते हुए उसे लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद पुलिस को सौंपने की जगह उसकी इतनी पिटाई की गई कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अब मृत युवक की मां ने थाने में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है।

मामला पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके का है। यहां एफसीआई के पास स्थित खटाल के पास से मंगलवार की रात आलमगीर नाम (26) का पेशेवर चोर भैंस चोरी करके ले जा रहा था। इसी दौरान खटाल वालों की नींद खुल गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद कई और लोग वहां पहुंच गए। पकड़े जाने के डर से आलमगीर वहां से भागने लगा, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वह गिर गया। इस दौरान उसका पीछा कर रहे लोगों ने घेर लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

पांच घंटे तक बरसाते रहे लाठी

आलमगीर के पकड़े जाने के बाद खटालवाले लगभग पांच घंटे तक उस पर लाठी बरसाते रहे। पिटाई से बुरी तरह बेदम हो चुके आलमगीर को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। लेकिन चोट अधिक होने के कारण उसकी मौत हो गई।

मां ने सात लोगों के बनाया नामजद

वैशाली जिले का मूल निवासी पटना में पाटलीपुत्र रेलवे स्टेशन के पास झुग्गी बस्तियों में रहता था। अब उसकी मौत के बाद मां ने सात लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। श्रीकांत राय, अशरफी राय, संचित राय, बादल कुमार, साधू राय, कन्हाई राय और रौशन कुमार शामिल हैं। इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की जांच में पता चला कि पशुओं की चोरी के मामले में आलमगीर पेशेवर था। दानापुर थाना से वह इसी तरह के मामले में जेल जा चुका था। 


Find Us on Facebook

Trending News