रोहतास में रणक्षेत्र में बदल गया भलुनी देवी मंदिर परिसर, पुजारियों के दो गुटों के बीच चले ताबड़तोड़ लाठी और डंडे

रोहतास में रणक्षेत्र में बदल गया भलुनी देवी मंदिर परिसर, पुजारियों के दो गुटों के बीच चले ताबड़तोड़ लाठी और डंडे

SASARAM : जिले के दिनारा स्थित प्रसिद्ध भलुनी धाम देवी मंदिर परिसर उस समय रणक्षेत्र में बदल गया, जब पुजारियों का दो दल आपस में भिड़ गया। इस दौरान जमकर लाठियां भांजी गई। हालाँकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुजारियों के बीच लाठी-डंडे का वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुजारी दूसरे पुजारी पर लाठी-डंडों से प्रहार करता दिख रहा है। वही दूसरे लोग भी लाठियों से एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं। 


इस वायरल वीडियो की NEWS4NATION पुष्टि नहीं करता हैं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि यह वायरल वीडियो कल शुक्रवार का ही है। जब मंदिर परिषद में श्रद्धालुओं की काफी भीड़ थी। उसी दौरान चढ़ावा के पैसे को लेकर पुजारियों के दो गुट आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी-डंडों से प्रहार भी शुरू कर दिया। बाद में पूजा करने आए भक्तों तथा स्थानीय दुकानदारों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। 

पुजारियों के लाठी-डंडों से मारपीट करने का वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है। जिसकी NEWS4NATION पुष्टि नहीं करता हैं। लेकिन सवाल उठता है कि जिस देवी मंदिर परिसर में भक्त श्रद्धा से पहुंचते हैं, वहां के पुजारी अगर चढ़ावा के पैसे के लिए मारामारी करें तो यह अशोभनीय हैं।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News